logo

ड्रीम-11 ने झारखंड के 8वीं पास की बदली किस्मत, रातोंरात बना करोड़पति

dream11.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

ड्रीम इलेवन एप ने एक और युवक को करोड़पति बना दिया है। सोनू कुमार नाम का ये युवक सिर्फ 8वीं पास है और हजारीबाग के टाटीझरिया प्रखंड का रहने वाला है। सोनू कई बार ड्रीम इलेवन पर अपनी टीम बना चुका था लेकिन, उसे सफलता शनिवार को मिली जब उसने भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मैच के लिए टीम बनायी। सोनू कुमार ने बताया कि उसने इस मैच के लिए 49-49 रुपये की 4 टीमें बनायी थीं। 3 में उसे पराजय का मुंह देखना पड़ा लेकिन, चौथी टीम ने उसे जीत दिला दी। रविवार को उसके खाते में इनाम की राशि भेज दी गयी है। 

70 लाख रुपये अकांट में ट्रांसफर किये गये 

उसकी एक टीम टैली बोर्ड में अव्वल रही, जिससे उसे 1 करोड़ रुपये का इनाम मिला। सोनू ने बताया कि टैक्स के 30 लाख रुपये घटाने के बाद उसके अकाउंट में 70 लाख रुपये का भुगतान कर दिया गया है। इससे उसके परिवार में खुशी का माहौल है। बधाई देने वालों का तांता लगा है।  बता दें कि सोनू कुमार पेशे से कुक है और टाटीझरिया के अमनारी गांव का निवासी है। इनाम की राशि को वह इसी कारोबार में लगाना चाहता है। 

दिल्ली के गेस्ट हाउस में कुक है सोनू कुमार 

गौरतलब है कि सोनू कुमार पिछले 1 साल से ड्रीम इलेवन एप पर अपनी किस्मत आजमा रहा था लेकिन, सफलता पिछले शनिवार को इंडिया-पाक के मैच के दौरान मिली। उसकी बनायी टीम गेम टैली बोर्ड में शीर्ष स्थान पर रही। इस प्रकार सोनू ने 1 करोड़ रुपये जीत लिये। रविवार को उसके अकाउंट में इनाम की राशि भेज दी गयी है। दिल्ली के एक गेस्ट में कुक की नौकरी करने वाले सोनू कुमार को एक सात साल की पुत्री है। सोनू ने बताया कि ड्रीम इलेवन एप पर वो इनाम की छोटी-छोटी राशि पहले भी जीतता रहा है लेकिन, इतनी बड़ी रकम इसी बार हासिल हुई है।